Breaking News

17 की बजाय अब 11 कॉलम ही भरेंंगे कर्मी : अजय राय

रांची : झारखंड ऊर्जा विकास श्रमिक संघ के द्वारा विगत 17 अगस्त 22 को ऊर्जा निगम के समक्ष प्रदर्शन के उपरांत व संघ के साथ हुई वार्ता के बाद ऊर्जा निगम प्रबंधन ने आज एक नया फॉर्मेट जारी कर दिया है । जिसमें अब कर्मी कॉलम संख्या 11 तक ही अब फॉर्मेट भरेंगे( फॉर्मेट की प्रतिलिपि संलग्न) और एंप्लॉयमेंट नोटिस नंबर अब ऑप्शनल होगा ऐसा होने से अब कर्मियों के बीच अनुबंध और मानव दिवस का जो गलतफहमी था वह खत्म हुआ। उक्त बातें झारखंड ऊर्जा विकास श्रमिक संघ के अध्यक्ष श्री अजय राय ने एक प्रेस बयान जारी कर दिया है।

अजय राय ने बताया कि पूर्व से जारी फॉर्मेट में पहले यह कॉलम संख्या 17 तक था पर आज उसे घटाकर सिर्फ कॉलम संख्या 11 तक कर दिया गया है।*
संघ के केंद्रीय अध्यक्ष अजय राय ने आश्वासन दिया है कि किसी भी वैसे कर्मचारी को कहीं भी घबराने की आवश्यकता नहीं है जिनका 10 वर्ष निगम में कार्य करते हुए पूर्ण हो चुका है । निगम के आला पदाधिकारियों से उनकी बात हो चुकी है ।उन्होंने कहा किसी एरिया बोर्ड या तीनों अनुषंगी इकाइयों में कोई अधिकारी पदाधिकारी इसमें आनाकानी करते हैं फॉर्म वह फॉर्मेट को लेने से उसकी शिकायत संघ सीधे मुख्यालय को करेगी।
अजय राय ने बताया कि कल तक एक क्षेत्रीय चैनल द्वारा भी सिर्फ अनुबंध के संबंध में गलत खबर फैलाकर कर्मियों के बीच गलतफहमी फैलाने की कोशिश की है जिसकी शिकायत भी की जाएगी।

 

Check Also

राजभवन में अरुणाचल प्रदेश और मिजोरम राज्य के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम

🔊 Listen to this विविधता में एकता ही भारत की सबसे बड़ी शक्ति: राज्यपाल रांची। …