Breaking News

23 रामगढ़ विधानसभा उप निर्वाचन के तहत हुआ प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

रामगढ़। 23 रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव 2023 के मद्देनजर शुक्रवार को जिला समाहरणालय ब्लॉक बी स्थित सभाकक्ष में निर्वाची पदाधिकारी 23 रामगढ़ विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र, सहायक निर्वाची पदाधिकारियों, उप निर्वाचन पदाधिकारी को चुनाव से संबंधित सभी कार्यों व पदाधिकारियों के दायित्वों के बारे में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया।

इस दौरान संयुक्त सचिव मंत्रिमंडल निर्वाचन विभाग रांची राजेश रंजन वर्मा एवं अवर सचिव मंत्रिमंडल निर्वाचन विभाग रांची देव दास दत्ता के द्वारा 23 रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के सफल आयोजन को लेकर उपचुनाव के दौरान किए जाने वाले कार्यों के संबंध में विस्तार से जानकारी दी गई।

वहीं उन्होंने सभी को चुनाव के दौरान नामांकन के पूर्व, नामांकन के दौरान एवं नामांकन के उपरांत किए जाने वाले कार्यों के संबंध में जानकारी देते हुए सभी की दुविधाओं को दूर करने के साथ नामांकन प्रक्रिया से मतदान पूर्ण कराने तक के सभी कार्यों के बारे में जानकारी दी गई.

मौके पर सभी को एमसीएमसी, आदर्श आचार संहिता व स्वीप के किए जाने वाले कार्यों से संबंधित जानकारी भी दी गई, इन सबके अलावा प्रशिक्षण के दौरान शांति पूर्ण रूप तरीके से पारदर्शिता के साथ चुनाव संपन्न कराने को लेकर फ्लाइंग स्क्वायड द्वारा किए जाने वाले कार्यों की भी जानकारी दी गई ।

 

Check Also

जिले में स्वास्थ्य एवं शिक्षा सुविधाएं होंगी सुदृढ़,उपायुक्त ने की विशेष घोषणा

🔊 Listen to this डीएमएफटी से प्रत्येक वर्ष प्राप्त होने वाले राजस्व में एक महीने …