Breaking News

आगामी 2 अप्रैल को जीतो जैन संस्था करेगा अहिंसा रन का भव्य आयोजन

सदर विधायक ने किया अपील, अधिक से अधिक लोग इस दौड़ में हों शामिल

हजारीबाग। जीतो जैन इंटरनेशनल ऑर्गेनाइजेशन द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर अहिंसा रन का विराट आयोजन 2 अप्रैल को प्रातः 5:30 बजे रांची के मोराबादी ग्राउंड से होगा। इस दौड़ में कई सामाजिक धार्मिक स्कूल के अलावे कई अन्य लोग भी शामिल होंगे। यह दौड़ तीन भागों में बांटा गया है । पहली दौड़ 10 किलोमीटर की है। दूसरी दौड़ 5 किलोमीटर की और तीसरी दौड़ 3 किलोमीटर की होगी।
इस आयोजन को लेकर जैन समाज के झारखंड प्रदेश मीडिया प्रभारी विजय जैन लुहाड़िया के साथ मिलकर अपने विश्वेश्वर दयाल जयसवाल पथ अवस्थित विधायक सेवा कार्यालय परिसर से पोस्टर दिखाते हुए लोगों से अपील किया कि जियो और जीने दो के मंत्र को सफलीभूत करते हुए इसमें अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का अपील किया ।
जीतो की लेडीस विंग की अध्यक्षा प्रियंका पाटनी वह संयोजिका पायल सेठी ने बताया कि इस दौड़ में शामिल होने के लिए सभी को ₹300 देकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा जिसमें आपको सारी सुविधाएं उपलब्ध हो जाएगी। उन्होंने कहा कि टी-शर्ट ,कैप ,पानी व अन्य सामग्री सभी पार्टिसिपेंट्स को दी जाएगी। 10 किलोमीटर की दौड़ में पहला स्थान प्राप्त करने वाले को ₹41000 या दूसरे स्थान पर 31,000 और तीसरे स्थान पर 1000 की पुरस्कार दिया जाएगा।
45 वर्ष से ऊपर वाले लोगों को भी भाग लेने का मौका मिलेगा।उनके लिए भी प्रथम पुरस्कार 20000 ,द्वितीय पुरस्कार 15000 और द्वितीय पुरस्कार 10000 से नवाजा जाएगा। अहिंसा रन के लिए हमारे झारखंड के राज्यपाल , मुख्यमंत्री , सांसद , विधायक , स्पोर्ट्समैन व सभी जगह के गणमान्य व्यक्ति ने इस दौड़ में शामिल होने के लिए अपील किए हैं और कहां कि अधिक से अधिक लोग इसमें शामिल हो और भगवान महावीर के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने का अनुरोध किया। यह सिर्फ भारत में नहीं विदेशों में भी यहअहिंसा रन होगा । कुल मिलाकर 25 देश इस अहिंसा रन में भाग लेंगे,यह कार्यक्रम भारत में पहली बार हो रहा है। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अहिंसा रन को जोड़ा जाएगा। रांची जीतो चैप्टर की टीम पूरी जोर-शोर से तैयारियां के लिए लगी हुई है। प्रियंका पाटनी अध्यक्षा जीतो लेडीस विंग ने कहा झारखंड के रांची में करीब 5000 लोग इस दौड़ में शामिल होंगे।

 

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …