Breaking News

हजारीबाग यूथ विंग ने किया राम नवमी के पावन पर्व पर 251 किलो लड्डू महाप्रसाद का वितरण

15 किलो की एकमात्र लड्डू से प्रभु श्री राम को लगाया गया भोग

यूथ विंग एक्टिव युवा का संस्था है: मनीष जयसवाल

ऐसे कार्यक्रम को आयोजित करने से समाज में एक नई ऊर्जा मिलती हैं: रोशनी तिर्की

यूथ विंग के समस्त सदस्य गण इस कार्यक्रम के लिए बधाई के पात्र हैं: हर्ष अजमेरा

हजारीबाग। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के जन्म उत्सव रामनवमी पर पुरा शहर भक्ति भाव के माहौल में डूबा नजर आ रहा है तो वहीं दूसरी ओर शहर में सामाजिक एवं धार्मिक कार्यों में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने वाले हजारीबाग यूथ विंग के द्वारा शहर के बड़ा बाजार चौक के समीप 251 किलो लड्डू महाप्रसाद का वितरण किया गया। वहीं 15 किलो की एकमात्र लड्डू का भोग महावीर स्थान मंदिर में लगाया गया। जिसके पश्चात कार्यक्रम स्थल से राम भक्तों एवं हजारीबाग की आम जनमानस के बीच लड्डू महा भोग का वितरण किया गया। तो वही हजारीबाग यूथ विंग के संरक्षक चंद्रप्रकाश जैन की माताजी सुधारानी जैन ने कार्यक्रम को विधिवत रूप से प्रारंभ किया।


मौके पर बतौर अतिथि के रूप में सदर विधायक मनीष जायसवाल, महापौर रोशनी तिर्की, युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा, भाजपा नेता टोनी जैन, भाजपा नेत्री सत्यभामा देवी सहित कई अतिथियों को पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने भगवा गमछा उड़ा कर सम्मानित किया। जिसके बाद अतिथियों ने राम भक्त और हजारीबाग की जनमानस के बीच लड्डू महा भोग का वितरण किया।
कार्यक्रम को विशेष रूप से सफल बनाने में संरक्षक चंद्र प्रकाश जैन, अध्यक्ष लखन खंडेलवाल, सचिव संजय कुमार, प्रमोद खण्डेलवाल, उपाध्यक्ष विकास केसरी, कोषाध्यक्ष रितेश खंडेलवाल, विकास तिवारी, शनि देव, जयप्रकाश खंडेलवाल, वीरेंद्र गर्ग उर्फ बिट्टू बिहारी, विजय अग्रवाल, सिद्धांत मद्धेशिया, सत्या नारायण सिंह, सूरज दीक्षित,गुंजन मद्धेशिया,प्रिंस कसेरा, संजय अग्रवाल, अंकुर केसरी, केशव खण्डेलवाल,वेद तिवारी सहित कई सदस्यों ने कार्यक्रम को विशेष रूप से सफल बनाया।
मौके पर सदर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि हजारीबाग यूथ विंग एक एक्टिव युवाओं का संस्था है जो कि हर त्यौहार में बिना भेदभाव किए, उन सभी में इनके द्वारा कुछ न कुछ आयोजन किया जाता है। इन लोगों के द्वारा रामनवमी में 251 किलो लड्डू का वितरण किया गया। राम भक्तों के बीच इतनी मात्रा में लड्डू जाएगा बहुत ही अच्छी पहल है इनके द्वारा इनके तमाम सदस्यों को बहुत-बहुत बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं साथ हजारीबाग शहर वासियों को रामनवमी की ढेर सारी शुभकामनाएं।
महापौर रोशनी तिर्की ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम को आयोजित कर हजारीबाग यूथ विंग समाज को एक नई दिशा की ओर अग्रसर कर रहा है यूथ विंग के समस्त सदस्य गण इस कार्यक्रम के लिए बधाई के पात्र हैं।
मौके पर युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने रामनवमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पूरा शहर भक्ति भाव का माहौल में डूबा नजर आ रहा है। ऐसे मौके पर यह कार्यक्रम आयोजित करना काफी सराहनीय है।
वही हजारीबाग यूथ विंग के संरक्षक चंद्रप्रकाश जैन एवं अध्यक्ष लखन खंडेलवाल ने सफल कार्यक्रम के लिए तमाम पदाधिकारी, सदस्यों एवं शहर वासियों का आभार प्रकट किया। साथ ही कहा कि आने वाले वर्षों में इस कार्यक्रम को और भी युद्ध स्तर पर किया जाएगा।
मौके पर सुरेंद्र खंडेलवाल, प्रविंद्र सिंह, संजय अग्रवाल, अजय यादव, अमित कुमार, अशोक कुमार, अंकित अग्रवाल, अंकुर केसरी, सौरव कुमार, सोनू कुमार, शांतिलाल अग्रवाल, राज वर्मा शारदा खण्डेलवाल,विनय पांडे, विनता खण्डेलवाल,सोनाली खण्डेलवाल, प्रदीप तिवारी,कुणाल तिवारी, क्षितिज कुमार,आदर्श सहित कई लोगों कार्यक्रम में मौजूद थे।

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …