Breaking News

भाजयुमो के नए प्रदेश अध्यक्ष का रामगढ़ में हुआ जोरदार स्वागत, सरदार वल्लभ भाई पटेल के आदम कद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया

  • हेमंत सरकार में राज्य की विधि व्यवस्था चौपट, अपराध और नक्सलवाद तेजी से बढ़ा : तिवारी

रामगढ़। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद किसलय तिवारी का पहली बार सार्वजनिक रूप से रविवार को रामगढ़ आगमन हुआ। जिससे रामगढ़ के कार्यकर्ताओं ने खासा उत्साह देखा गया ।भाजयुमो जिलाध्यक्ष संजीव बाबला की अध्यक्षता में सैकड़ों की संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पटेल चौक पर 11:30 को उनका स्वागत किया। उन्हें अंगवस्त्र एवं फूल माला पहनाकर कार्यकर्ता काफ़ी उत्साहित दिखाई दे रहे थे।


स्वागत कार्यक्रम के बाद श्री तिवारी ने पटेल चौक स्थित सरदार पटेल जी की प्रतिमा पर श्रृद्दा सुमन अर्पित किया। कार्यकर्ताओं के साथ कुछ तस्वीरें खींची। जिससे कार्यकर्ताओं में अपने नए प्रदेश अध्यक्ष के प्रति जोश दुगुना हो गया। तत्पश्चात सभी भाजयुमो कार्यकर्ता पटेल चौक से होटल मिलन के सभागार तक किसलय जी का गगनभेदी नारों के साथ आगवानी करते आए।रामगढ़ के सभागार में पहुंच कर भाजयुमो कार्यकर्ताओं से पहली बार मिल रहे थे।इसलिए सर्वप्रथम उन्होंने खुद का परिचय करवाते हुए सभा में मौजूद हर एक कार्यकर्ताओं से उनका परिचय लिया। संजीव बाब्ला की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम का संचालन रिद्धिराज ने किया। मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा रामगढ़ विधानसभा प्रभारी रणंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू, निवर्तमान उपाध्यक्ष सुमन सिंह भाजयुमो प्रदेश से चल कर आए। मिंटू चौबे, पंकज शाह इत्यादि लोग मौजूद थे।बैठक में भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष श्री तिवारी बिल्कुल सौम्यता के साथ हर एक कार्यकर्ता से मिले ।

रघुवर दास के कार्यकाल में स्थापित की हुए एक्सपोर्टर में से एक कपड़ा फैक्ट्री को इस हेमंत सरकार ने बंद कर दिया

प्रेस एवं मीडिया को उन्होंने संबोधित करते हुए बताया जेएमएम के राज में उधोग धंधे की स्थिति बदत्तर हो चुकी है। वहीं उन्होंने ओरियंट क्राफ्ट जैसी बड़ी कपड़ा फैक्ट्री के बंद होने का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के रघुवर दास के कार्यकाल में स्थापित की हुए एक्सपोर्टर में से एक कपड़ा फैक्ट्री को इस हेमंत सरकार ने बंद कर दिया।मजदूर को बाहर से आए उनके नियोजन की कोई प्लानिंग नहीं है। झारखंड सरकार के चुनावी वादों में मुख्य रूप से 5 लाख नौकरियां हो या ग्रेजुएट युवाओं को 5 हज़ार की बेरोजगारी भत्ता देना हो। हेमंत जी सत्ता में के बाद ये सब फेल हुआ।

पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए श्री तिवारी ने कहा कि हम सरकार के खिलाफ हम आंदोलन करेंगे और जहां भी जरूरत होगी हम सभी युवा वहां खड़े होंगे। वहीं चुनाव के संबंध में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए बताया कि बेरमो और दुमका में हम स्पष्ट बहुमत से जीतेंगे।

नक्सलियों की गतिविधि अभी झारखंड में अपने चरम सीमा पर

नक्सली गतिविधियों के बढ़ने के सवाल पर पत्रकारों को उन्होंने बताया कि नक्सलियों की गतिविधि अभी झारखंड में अपने चरम सीमा पर है। वन रक्षियों को मारना हो, कोल्हान में गला काट देना हो या किसी को अगवा कर लेना हो ये सब काम फिर से शुरू हो चुका है जो पहले झारखंड में हुआ करती थी ।

अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे

इस बैठक का समापन भाजयुमो जिला महामंत्री अनिल सोनी ने किया।जिसमें मुख्य रूप से विनोद मिश्रा,पप्पू यादव,सौरव जायसवाल,राजेश महतो,कन्हैया यादव,प्रवीण सोनू,सत्यजीत चौधरी,नीरज सिंह,देवेन्द्र सिंह,सोनू कुशवाहा,भीमसेन चौहान,रमेश महतो,धीरज साहू,राकेश सिन्हा,राजीव जायसवाल,वासुदेव प्रजापति,सूरज वर्मा,प्रदीप कुमार,महेश महतो,पंकज सिंह,अनूप ठाकुर,राजेश ठाकुर,अनुपम आनंद,गणेश सिंह, आशीस कुमार,रोहित सिंह,पप्पू कुमार,संतोष शर्मा,बबलीकुमार,राहुल,अंकित,अविनाश मुखर्जी,संतोष बेदिया,राहुल कुमार,कमलेश बेदिया,संजय अग्रवाल,योगेश दांगी,अवितेश सिंह,सलिल मोहन सिंह, तरुण साए सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Check Also

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं नरेंद्र मोदी : प्रदीप

🔊 Listen to this तुष्टिकरण की राजनीति से मुसलमानों का बेड़ा गर्क किया कांग्रेस व …