Breaking News

कड़ी धूप और गर्मी के बावजूद एनडीए उम्मीदवार मनीष जायसवाल के स्वागत को क्षेत्र में उमड़ रहा है सैलाब

पतरातु क्षेत्र के डेढ़ दर्जन पंचायतों के तीन दर्जन गांवों का किया तुफानी दौरा,जनसंपर्क कर मांगा समर्थन

मनीष जायसवाल को अपने बीच पाकर इस क्षेत्र की जनता दिखी बेहद खुश,किया अद्भुत स्वागत

पतरातु(रामगढ़)lहजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के एनडीए उम्मीदवार मनीष जायसवाल पिछले करीब 55 दिनों से हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न भाजपा मंडलों के तूफानी दौरे पर है। गुरुवार को उन्होंने रामगढ़ जिला अंतर्गत बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र के पतरातू प्रखंड क्षेत्र के डेढ़ दर्जन पंचायतों के करीब तीन दर्जन गांवों का 42 डिग्री सेल्सियस तापमान में सघन दौरा कर भाजपा और अपने पक्ष में जनसंपर्क अभियान चलाया और जन संवाद किया। पतरातू प्रखंड क्षेत्र के सुदूरवर्ती गांवों तक मनीष जायसवाल ने अपनी पहुंच बनाई और ऐसे क्षेत्रों में रहने वाले लोगों का दिल जीता। पतरातू प्रखंड क्षेत्र में सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने अपने दौरे की शुरुआत सुबह ग्राम पंचायत तालाटांड़ से की और समापन देर शाम को लबगा पंचायत के ग्राम रसदा में जनसंवाद के साथ किया। इस दौरान सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने तालाटांड़, पतरातु डैम, उचरिंगा, गरेवाटांड़, कटिया बस्ती, मंडाटांड़, कुरबीज, बटुका, पालू, पारगढ़ा, डाड़ीडीह, किरिगढ़ा, सांकुल, बरवाटोला, पतरातु, जयनगर, सौंदा बस्ती, सौंदा डी, शाह कॉलोनी, पंच मंदिर, हनुमान गढ़ी, न्यू मार्केट, बिरसा मार्केट और रसदा सहित अन्य गांवों में लोगों से संवाद किया। सभी गांवों में भाजपा और आजसू कार्यकर्ताओं के साथ ग्रामीणों ने मिलकर ग्रामीण पुरुषों ने गाजे- बाजे के साथ ढोल-मांदर की थाप पर थिरकते हुए फूल माला पहनाकर और माता-बहनों ने आरती उतारकर और पुष्प वर्षा करके एवं फूल माला और पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत कर अपना स्नेह, प्यार, आशिर्वाद दिया और पूर्ण समर्थन का भरोसा जताया ।

पतरातु डैम में मुस्लिम समाज के लोगों ने किया मनीष जायसवाल का स्वागत

बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र अंर्तगत पतरातु प्रखंड के तालाटांड़ पंचायत स्थित पतरातु डैम की तलहटी पर बसा उचरिंगा में विस्थापित नाविक युवा संघर्ष समिति, पतरातु डैम द्वारा हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के एनडीए सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल का अभिनंदन किया गया। यहां वारिश खान के नेतृत्व में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के युवकों ने उनका स्वागत किया और आगामी लोकसभा चुनाव में फोन समर्थन का भरोसा जताया ।

जिसने देश को बढ़ाया और गरीबों की जिंदगी संवारी उसी मोदी सरकार को लाने की है तीसरी बार तैयारी:मनीष जायसवाल

पतरातु क्षेत्र में तुफानी जनसंपर्क और जनसंवाद अभियान के दौरान हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के एनडीए उम्मीदवार मनीष जायसवाल ने कहा की जिसने महज़ 10 सालों में ही देश को प्रगति के पथ पर अग्रसर करते हुए आगे बढ़ाया और गरीबों एवं जरूरतमंदों को विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जिंदगी संवारी, उसी मोदी सरकार को लाने की यह तीसरी बारी है और देश के साथ हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र की जनता की पूरी तैयारी है। उन्होंने कहा की विश्व पटल पर जिसने बढ़ाया देश का मान, बड़े निर्णयों से बढ़ाया जिसने हर भारतीयों का सम्मान, जनकल्याणकारी योजनाओं से किया हर जन का विकास ऐसे ही देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर है भारत वासियों का विश्वास। मनीष जायसवाल ने यह अभी कहा कि हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र का चप्पा- चप्पा मोदीमय है और यहां की जनता तीसरी बार मोदी सरकार बनाने को पूर्व रूपेण में तैयार है ।
जनसंपर्क अभियान में सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में साथ चल रहें बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक लोकनाथ महतो ने कहा की मनीष जायसवाल मानवता के जीवंत मिसाल हैं। हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र का सौभाग्य है की मनीष जायसवाल जैसा विकास का विजन रखने वाला प्रत्याशी मिला है। मनीष जायसवाल को सांसद बनाए नेता नहीं बेटा बनकर सेवक के रूप में सेवा करेंगे और हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र में विकास की नई इबादत लिखेंगे ।

मौके पर एनडीए सांसद उम्मीदवार मनीष जायसवाल के साथ विशेषरूप से बड़कागांव के पूर्व विधायक लोकनाथ महतो, रामगढ़ भाजपा जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता, आजसू के केंद्रीय महासचिव विजय साहू, रामगढ़ जिला अध्यक्ष दिलीप दांगी, प्रसिद्ध समाजसेवी राधेश्याम अग्रवाल, सरदार अनमोल सिंह, प्रो. संजय सिंह, भुरकुंडा भाजपा मंडल अध्यक्ष सतीश मोहन मिश्रा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष सरिता ठाकुर, जिला महामंत्री रंजन सिंह फौजी, प्रदेश समिति सदस्य डॉ संजय सिंह, दिनेश प्रसाद, डब्लू पांडेय, जिला मंत्री सुरेंद्र करमाली, एसटी मोर्चा रामगढ़ अध्यक्ष कुमेल उरांव, सुखदेव प्रसाद, पतरातु भाजपा मंडल अध्यक्ष राजाराम प्रजापति, पतरातु के आजसू प्रखंड अध्यक्ष गंगाधर महतो, सोशल मीडिया प्रभारी रामगढ़ संतोष कुमार शर्मा, मंडल उपाध्यक्ष किशोर महतो, मंडल महामंत्री पंकज सिंह, पंकज गुप्ता, राजेंद्र ठाकुर, मनोज ठाकुर, बसंत कुमार, आजसू नेता रवि कुमार, राकेश कुमार विश्वकर्मा, मनोज राम, सुधीर कुमार, मुकेश साहू, शिव शरण साव, रंजन चौधरी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहें ।

Check Also

इंडिया गठबंधन का प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मिलकर निशिकांत दुबे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया

🔊 Listen to this रांची। प्रदेश कांग्रेस-झामुमो के प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से मिलकर भाजपा …