Breaking News

कोरोना काल में कांग्रेसी कहां थे, भाजपा कार्यकर्ता अपनी जान की परवाह किए बगैर सड़क पर उतर कर लोगों की सेवा में लगे थे:संजय सेठ

रांचीlसांसद संजय सेठ ने रांची के होठवासी क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलायाlइस अवसर पर संसद सेठ ने कहा जब देश में विपत्ति पड़ी कोरोना कल में कांग्रेस के कार्यकर्ता कहां थे कांग्रेस के नेता कहां थेlउस विपत्ति के समय भाजपा के कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगों की सेवा में लगे रहेl आज कांग्रेस के लोग किस मुंह से वोट मांग रहे हैंlजब कांग्रेस के लोग आए तो लोगों को पूछना चाहिए कि विपत्ति के समय जब लोग मर रहे थेlतब आप कहां थे और आज वोट मांगने किस हक और अधिकार से आए हैं।

भाजपा सेवा करने के लिए राजनीति करती है परंतु कांग्रेस तुस्टिकारण की राजनीति के लिए राजनीति करती है। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता चाहे किसी भी क्षेत्र में हो अपनी सेवा हर मुश्किल घड़ी में देने के लिए तैयार रहती है । भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता लोगों के हर सुख दुख में खड़ी रहती है यही भाजपा परिवार है यह सब प्रेरणा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हम सभी कार्यकर्ताओं को प्राप्त होता है।
ग्रीन एकड़ में पूर्व पार्षदों की एक बैठक आयोजित की गई इस बैठक में सांसद संजय सेठ ने कहा कांग्रेस परिवारवादी ने देश को लूट कर अपना साम्राज्य खड़ा कर लिया देश को कुछ नहीं दिया कांग्रेस ने देश की जनता के धन को लुटा देश को लुटा सिर्फ भ्रष्टाचार इनका एक काम था। झारखंड सरकार में भी गठबंधन की सरकार में लूट मची है चारों ओर भ्रष्टाचार में लोग लिफ्ट है 24 घंटे में मात्र 8 से 10 घंटे बिजली लोगों को मिल रहा है ट्रांसफार्मर जले पड़े हैं एक-एक महीना लोगों को ट्रांसफर मार के लिए चक्कर लगाना पड़ रहा सारे विकास के कार्य ठप है बालू की कालाबाजारी हो रही है 14000 का बालू आज लोग 50000 में खरीद रहे हैं जमीन की लूट हो रही है। झारखंड के मुख्यमंत्री जमीन घोटाले में जेल में है उनके कई अधिकारी भ्रष्टाचार के मामले में जेल में है। वृद्धा पेंशन हो, विधवा पेंशन हो, या प्रधानमंत्री आवास सब में बिचोलिया पैसा लेकर काम कर रहे हैं बिना पैसे का कोई काम आज के समय में झारखंड में नहीं हो पा रहा है यह सरकार पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिफ्ट है। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही मोदी जी ने गरीबों को सम्मान दिया उनके मूलभूत सुविधा को ध्यान में रखते हुए छोटी-छोटी चीजों को ध्यान में रखते हुए गरीबों के लिए काम किया चाहे वह शौचालय, के रूप में हो उज्ज्वला योजना, हो प्रधानमंत्री आवास हो, जनधन खाता हो, या मुफ्त में अनाज हो, ऐसे कई कार्य किया जा रहे हैं देश को मजबूत बनाने के लिए प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करने की जरूरत है। आज के इस कार्यक्रम में महानगर युवा मोर्चा अध्यक्ष रोमित नारायण सिंह, जगन्नाथपुर मण्डल युवा मोर्चा अध्यक्ष अंकित सिंह, तरुण दास, सुजीत कुमार, कार्तिक कुमार, विकाश कुमार, आलोक सिंह, पुष्पा शर्मा, पायल पाण्डेय, संगीता सोनी, रेणुका वर्मा, विनय सिंह सहित सैकड़ो की संख्या में लोग शामिल हुए।

Check Also

एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय में स्वच्छता को बढ़ावा देने के संकल्प के साथ स्वच्छता पखवाड़ा शुरू

🔊 Listen to this रांचीlएनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय/एनटीपीसी माइनिंग लिमिटेड,रांची स्वच्छता पर जागरूकता फैलाने के …