Breaking News

टाटा स्टील वेस्ट बोकारो डिवीजन ने मतदाता जागरूकता सत्र का आयोजन किया

रामगढ़ के डीसी,एसडीओ सहित कई अधिकारी हुए शामिल

वेस्ट बोकारो(रामगढ़)lटाटा स्टील वेस्ट बोकारो डिवीज़न ने 30 अप्रैल को टाटा स्टील फ़ाउंडेशन, वेस्ट बोकारो के सहयोग से टाटा स्टील फ़ाउंडेशन के कोंफ्रेस हाल में मतदाता जागरूकता सत्र का आयोजन कियाl जिसका उद्देश्य क्षेत्र के नागरिकों को चुनाव में बढ़ चढ़ कर भाग लेने के लिए प्रेरित करने और इस संबद्ध में जागरूकता बढ़ाना था।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चंदन कुमार, उपायुक्त, रामगढ़ थे। इस अवसर पर आशीष गंगवार, सब- डिवीज़नल ऑफिसर, रामगढ़, रवीद्र कुमार गुप्ता ,डेप्युटी इलैक्शन ऑफिसर, रामगढ़,राजेश कुमार, चीफ़, सीईपी, वेस्ट बोकारो डिवीज़न, टाटा स्टील, संजय कोंगारी, ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिस, मांडू और मुद्दसत नज़र मंसूरी, सर्कल ऑफिसर, मांडू उपस्थित थे।
इस अवसर पर चंदन कुमार उपायुक्त, रामगढ़ ने लोगो से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील करते हुए कहा की “ आम चुनाव -2024 में इस बार रामगढ़ जिले का मतदान का लक्ष्य 85 % है। और जिले के हर मतदाता का यह कर्तव्य है की वो अपने मतदान का प्रयोग कर एक ज़िम्मेवार नागरिक की भूमिका निभाएँ। जिला प्रशाशन ने सभी मतदान केन्द्रों में आवश्यक बुनियादी सुविधाओं की व्यवस्था की है। टाटा स्टील वेस्ट बोकारो डिवीज़न ने भी अपने क्षेत्रों के बूथो पर पीने का पानी, व्हील चेयर और शौचालय की व्यवस्था की है जो सरहनीय है।“
इस मौके पर आशीष गंगवार, एसडीओ रामगढ़, रवीद्र कुमार गुप्ता ,डेप्युटी इलैक्शन ऑफिसर, रामगढ़, राजेश कुमार, चीफ़, सीईपी, वेस्ट बोकारो डिवीज़न, टाटा स्टील ने भी मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की और लोकतांत्रिक प्रक्रिया में नागरिक भागीदारी और सक्रिय भागीदारी के महत्व पर जोर दिया।
रवीद्र कुमार गुप्ता ,डेप्युटी इलैक्शन ऑफिसर, रामगढ़ ने उपस्थित सभी को मतदाता प्रतिज्ञा दिलवाई।
सत्र में रिश्ता प्रोजेक्ट के किशोरों द्वारा एक मनोरम नुक्कड़ नाटक का प्रदर्शन किया गया, तथा सत्र में मतदाता मार्गदर्शिका का वितरण भी किया गया।कार्यक्रम के अंत में हस्ताक्षर बोर्ड पर हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया जिसका आरंभ चंदन कुमार उपायुक्त, रामगढ़ ने किया।
कार्यक्रम का संचालन अदित्य कुमार सिंह, यूनिट हेड, टाटा स्टील फ़ाउंडेशन, वेस्ट बोकारो ने किया ।
इस अवसर पर टाटा स्टील और टाटा स्टील फ़ाउंडेशन के अधिकारी कर्मचारी, जन प्रतिनिधि और बढ़ी संख्या में मतदाता उपस्थित थे।

Check Also

अमित शाह पर टिप्पणी मामले में रांची के एमपी-एमएलए कोर्ट ने राहुल गांधी के खिलाफ जारी किया समन

🔊 Listen to this रांची l भारतीय जनता पार्टी के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह …