Breaking News

इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी जय प्रकाश भाई पटेल ने किया नामांकन

जिला स्कूल परिसर में नामांकन के बाद हुआ आम सभा

आमसभा में मुख्यमंत्री,पूर्व विदेश मंत्री और कई मंत्री हुए शामिल

हजारीबागlइंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी जय प्रकाश भाई पटेल ने नामांकन किया lउसके बाद जिला स्कूल परिसर में एक विशाल आम सभा किया गया l

तेज धूप में भी लोगो के उत्साह देखते बन रहा थाl हज़ारों हज़ार की भीड़ की उपस्थिति में सभा कियेlइस कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार यादव, धन्यवाद ज्ञापन रामगढ़ ज़िला अध्यक्ष मुन्ना पासवान ने की। इस कार्यक्रम में झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन,पूर्व वित्त मंत्री रहे यशवन्त सिन्हा,प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कैबिनेट मंत्री आलमगीर अलाम,बादल पत्रलेख,बन्ना गुप्ता,प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर,राजद से मंत्री सत्यानन्द भोक्ता,जेएमएम से फागु बेसरा,बरही विधायक उमाशंकर अकेला यादव,बड़कागांव विधायिका अम्बा प्रसाद,पूर्व विधायक सौरव नारायण सिंह,योगेंद्र साव,ममता देवी,बजरंग महतो,भीम कुमार,संजय पासवान,कुमार गौरव सिंह,महिला प्रदेश अध्यक्ष गुंजन सिंह,मथुरा महतो,जयशंकर पाठक,केदार पासवान,अशोक चौधरी ,अजय सिंह,सुरेंदर सिंह,बिनय सिन्हा दिप्पू ,बिनोद कुशवाहा,संजू बेदिया,कमल नयन सिंह,मुन्ना सिंह,डॉ आर सी मेहता,महानगर अध्यक्ष मनोज नारायण भगत,निसार खान,राजद से हीरामन यादव,राजू खण्डेलवाल,, शैलेंद्र सिंह, गणेश सीटू,शान्तनु मिश्रा,सहित दिग्गज नेतागण के अतिरिक्त महागठबंधन के नेतागण,प्रदेश,ज़िला और महानगर,प्रखंड कमिटी,बीस सूत्री व मंच मोर्चा के अध्यक्ष और नेता उपस्थित रहे ।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने कहा भाजपा सिर्फ जुमलेबाजी करती है औऱ झूठ की राजनीति करती है, जब-जब चुनाव आता है तब तब नया-नया जुमला लेकर आती है भाजपा की गारंटी योजना भी सिर्फ एक जुमला है झूठे वादे कर लोगों को ठगने का काम करती है, श्री सोरेन इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश भाई पटेल के नामांकन के बाद सभा को संबोधित कर रहे थे इन्होंने कहा कि अब तक जनता से किए गए वादों को भाजपा ने पूरा नहीं किया भाजपा आदिवासी की विरोधी है बीजेपी पार्टी से सावधान रहने की आवश्यकता है उपस्थित भीड़ को देखकर यह अहसास हो गया यहां से महागठबंधन के प्रत्याशी की जीत होगी हम हजारीबाग और झारखंड के 14 सीटो पर जीत दर्ज करेंगे । सभा को पूर्व वित्त और विदेश मंत्री यशवन्त सिन्हा ने सम्बोधित करते हुए कहा की हज़ारीबाग़ को बचाना है और हमने यह प्रण लिया है की हज़ारीबाग़ को आततायी शक्तियो से बचाएगे है और जय प्रकाश भाई पटेल को भारी बहुमत से जीताना है और हज़ारीबाग़ को सुरक्षित हाथों में सौपना है । इस अवसर पर प्रदेश के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा की देश में सिर्फ राहुल गांधी की गारंटी चलेगी , यह चुनाव लोकतंत्र संविधान को बचाने व तानाशाह को रोकने का है । भाजपा की अलग नीति रही है सिर्फ झूठ बोल रही है अच्छे दिन लाने वाले आज भूल गए हर साल 2 करोड़ बेरोजगार को रोजगार देने की बात जुमला साबित हुआ । 15 लाख देने का वादा किया लेकिन खाता में 15 पैसा भी नहीं आया । इस अवसर पर विधायक दल के नेता और कैबिनेट मंत्री आलमगीर आलम ने कहा की 2019 में डबल इंजन की सरकार ने राज में 11 लाख राशन कार्ड रद्द कर दिया था हमारी सरकार ने 20 लाख ग्रीन कार्ड बनाकर दिया गरीब का बच्चा नहीं पढ़े इसलिए रघुवर सरकार ने 5000 प्राथमिक विद्यालय बंद कराया था ।इन्होंने कहा कि हमारी सरकार शिक्षा का रौशनी जलाएगी आदर्श ग्राम योजना के तहत सांसदों द्वारा गोद लिए गए एक गांव में एक भी विकास का कार्य नहीं हुआ ।इस अवसर पर सौरव नारायण सिंह ने कहा की केंद्र सरकार सभी चीजों को निजी कंपनियों के हाथों में सौप रही है 2014 के पूर्व में भाजपा महंगाई का विरोध करती थी लेकिन सत्ता में आते ही देश में महंगाई बढ़ने लगी महंगाई से जनता त्रस्त है ,यह सरकार देश से सविधान खत्म करने पर आमादा है सभी केंद्रीय संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है । इस अवसर पर विधायक उमाशंकर अकेला यादव ने कहा कि हमारी सरकार खेतों में सालों भर सिंचाई के लिए पानी पहुंचा रही है इस बार तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकना है और हज़ारीबाग़ के व्यपारी प्रत्याशी से हजारीबाग को बचाना है और माफिया के चंगुल से मुक्त कराना है ।

इस अवसर पर बड़कागांव विधयिका अम्बा प्रसाद ने कहा केंद्र सरकार आरक्षण नीति को समाप्त करना चाहती है इसलिए 400 पार की बात कर रही है । भाजपा मुट्ठी भर पूंजी पतियों के लिए राजनीति कर रही है महागठबंधन के सभी घटक दल एकजुटा का परिचय दे रहे हैं और यहां से जयप्रकाश भाई पटेल को भारी मतों से जीतवाने की अपील की। आज के कार्यक्रम में दारू प्रखंड के प्रमुख स्वेता कुमारी,कटकमसांडी के संजय सिंह ने कांग्रेस पार्टी में अपने समथकों के साथ जॉइन किया । कार्यक्रम समाप्ति के बाद पूरे शहर में रोड शो का कार्यक्रम भव्य तरीके से सम्पन्न हुआ । इस अवसर पर हजारों हज़ार इंडिया गठबंधन के नेतागण और कार्यकर्ताओं की भागीदारी रही ।

Check Also

एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय में स्वच्छता को बढ़ावा देने के संकल्प के साथ स्वच्छता पखवाड़ा शुरू

🔊 Listen to this रांचीlएनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय/एनटीपीसी माइनिंग लिमिटेड,रांची स्वच्छता पर जागरूकता फैलाने के …