Breaking News

गरसुल्ला पैक्स चुनाव संपन्न, रामविलास बने अध्यक्ष

रामबिलास गोप ने 49 वोट के अंतर से जीता चुनाव

उरीमारी : गरसुल्ला पैक्स का चुनाव को लेकर पंचायत के किसानों ने बुधवार को अध्यक्ष पद के लिए मतदान किया। सुबह नौ बजे से मतदान शुरू हुआ। दोपहर बारह बजे तक करीब 191 वोटरों ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया था। जिसमें एक वोट रद्द हुआ और एक वैलेट पेपर नहीं पाया गया। चुनाव में रामबिलास गोप ने बाजी मार ली। उन्हें 119 मत प्राप्त हुए। जबकि अन्य प्रत्याशी छक्कन बेदिया को 70 वोट प्राप्त हुए। रामबिलास गोप के विजयी होने पर समर्थकों ने फूल मालाओं से लादकर खुशी जाहिर की।

पैक्स का चुनाव मजिस्ट्रेट सुशील कुमार, निर्वाचन पदाधिकारी मुरलीधर बिरवा, लिपिक कार्यालय सहायक निबंधक सहयोग समिति हजारीबाग अविनाश कुमार की देखरेख में हुआ। मतदान तीन बजे तक चला। मतदान समाप्त होने के बाद मतगणना का कार्य प्रारंभ हुआ। वहीं गरसुल्ला पैक्स चुनाव में स्क्रुटनी के दौरान हुए मारपीट की घटना को देखते हुए उरीमारी ओपी पुलिस भी सुबह से ही मतदान स्थल पर मुस्तैद रही।

चर्चा का केंद्र बना रहा गरसुल्ला पैक्स चुनाव

गरसुल्ला पैक्स चुनाव लोगों के बीच बुधवार को चर्चा केन्द्र बना रहा। अध्यक्ष पद के दो उम्मीदवार रामविलास गोप एवं गरसुल्ला पंचायत के मुखिया छक्कन बेदिया के बीच टक्कर रही। दोनों प्रत्याशियों ने अपना पूरा ताकत चुनाव में झोंक दिया। दोनों प्रत्याशियों ने पूरा दमखम भी चुनाव में लगाया था। चुनाव संपन्न होने के बाद रामबिलास गोप के समर्थकों में काफी उत्साह है। 

Check Also

इंडिया गठबंधन का प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मिलकर निशिकांत दुबे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया

🔊 Listen to this रांची। प्रदेश कांग्रेस-झामुमो के प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से मिलकर भाजपा …