Breaking News

बोकारो ब्लास्टर ने जीता कार्बन झारखंड टी-20 टूर्नामेंट का खिताब, सीएम हेमंत सोरेन ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

रांची: कार्बन झारखंड T20 टूर्नामेंट का खिताब बोकारो ब्लास्टर ने दुमका डेयरडेविल्स को 6 विकेट से हराकर हासिल किया. टूर्नामेंट के फाइनल मैच को देखने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया.

मैच देखने पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन

 झारखंड T20 टूर्नामेंट में दुमका डेयरडेविल्स और बोकारो ब्लास्टर के बीच फाइनल मैच खेला गया. फाइनल मैच का लुत्फ उठाने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी पहुंचे और विजयी प्लेयर्स को शुभकामनाएं देते हुए उन्हें सम्मानित भी किया.

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन
मौके पर उन्होंने कहा कि कोविड-19 का पालन करते हुए इस तरीके का आयोजन झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से किया जाना यह एक बेहतर पहल थी. दरअसल झारखंड T20 टूर्नामेंट के फाइनल में बोकारो ब्लास्टर ने दुमका डेयरडेविल्स को 6 विकेट से हराकर कार्बन झारखंड T20 के विजेता का खिताब जीत लिया है.

सीएम ने चैंपियन और रनर अप टीम को किया सम्मानित
मौके पर पहुंचे मुख्य अतिथि के रूप में सीएम हेमंत सोरेन ने चैंपियन और रनर अप टीम को सम्मानित किया. इस दौरान आईसीसी के पूर्व निदेशक अमिताभ चौधरी, जेएससीए के अध्यक्ष डॉ. नफीस अख्तर खान, जेएससीए के उपाध्यक्ष अजयनाथ शाहदेव समेत तमाम पदाधिकारी शामिल हुए. इस विशेष मौके पर मुख्यमंत्री ने कई खिलाड़ियों को उम्दा प्रदर्शन के लिए विभिन्न श्रेणियों में सम्मानित किया. मैन ऑफ द मैच आयुष भारद्वाज, बेस्ट बैट्समैन अवार्ड नदीम सिद्दीकी, बेस्ट बॉलर अवार्ड आशीष कुमार, जूनियर बेस्ट फील्डर अवॉर्ड साहिल राज, प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट आदित्य सिंह को दिया गया.

Check Also

नेपाल में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय थ्रो बॉल प्रतियोगिता में भारतीय टीम का जलवा बरकरार,जीता स्वर्ण

🔊 Listen to this रांची वापसी पर रांची रेलवे स्टेशन में भव्य स्वागत रांची l …