Breaking News

RJD के पूर्व प्रदेश सचिव की हत्या, तेजस्वी पर लगाया था टिकट के बदले 50 लाख मांगने का आरोप

  • नकाबपोश बदमाश शक्ति मलिक के घर में घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी

तेजस्वी यादव पर पर टिकट के बदले 50 लाख रुपये मांगने और जातिगत टिप्पणी करने का आरोप लगाने वाले आरजेडी के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मलिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना रविवार सुबह 3 बजे की बताई जा रही है. नकाबपोश बदमाश शक्ति मलिक के घर में घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. शक्ति मलिक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में खूनी खेल शुरू हो गया है. पूर्णिया में राजद के एससी/एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मलिक की आज सुबह नकाबपोश बदमाशों ने हत्या कर दी. घटना के समय उनके घर पर उनकी पत्नी, बच्चे और ड्राइवर मौजूद थे. ताबड़तोड़ गोलियां चलाने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. आनन फानन में शक्ति को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

परिवार का तेजस्वी यादव पर आरोप

शक्ति मलिक की हत्या के बाद बिहार का चुनावी माहौल और भी गर्म हो गया है. इस मामले में शक्ति मलिक की पत्नी और परिजनों द्वारा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, अनिल साधु पर हत्या का आरोप लगाया गया है. इसके अलावा राजनैतिक द्वेष में हत्या का शक जताते हुए अररिया के राजद नेता कालो पासवान और सुनीता देवी का नाम भी लिया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ आनन्द कुमार पांडेय सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने शक्ति के परिजन से बात की. परिजनों ने घटना के संबंध में बात करते हुए सीधे तौर पर तेजस्वी यादव और अनिल साधु का नाम लिया है. परिजनों का आरोप है कि शक्ति को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी.

बता दें कि शक्ति मलिक ने हाल ही में मीडिया में दिए अपने बयान में तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जब वह एससी/एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव थे तब रानीगंज विधानसभा से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने की बात करने तेजस्वी के पास गए थे, तब तेजस्वी यादव ने उनसे 50 लाख रुपये की मांग की और मना करने पर जाति सूचक टिप्पणी कर भगा दिया.

Check Also

झारखंड प्रगतिशील वर्कर्स का प्रतिनिधि मंडल रांची नगर निगम के आयुक्त से मिला,सोपा ज्ञापन

🔊 Listen to this रांचीlझारखंड प्रगतिशील वर्कर्स यूनियन के बैनर तले रांची नगर निगम के …