Breaking News

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. दोनों भाई-बहन ड्रग्स केस में मुंबई की जेल में बंद हैं. 6 अक्टूबर को रिया की न्यायिक हिरासत खत्म होनी थी. लेकिन अभी उन्हें कुछ और दिनों तक जेल की सलाखों के पीछे ही रहना पड़ेगा.

14 दिन और जेल में रहेंगे रिया-शोविक

रिया चक्रवर्ती को अभी और 14 दिन जेल में रहना पड़ेगा. मंगलवार को मुंबई सेशंस कोर्ट ने रिया समेत उनके भाई की न्यायिक हिरासत को 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है. मालूम हो, रिया और शोविक को ड्रग मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. रिया भायखला जेल में बंद हैं. रिया और शोविक कई बार कोर्ट में जमानत की याचिका डाल चुके हैं. लेकिन हर बार उनकी बेल याचिका कोर्ट द्वारा खारिज की गई है.

ड्रग्स मामले में फंसीं रिया

एनसीबी ने 8 सितंबर को 28 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया को गिरफ्तार किया था. रिया और शोविक उन 20 लोगों में से हैं, जिन्हें पिछले कुछ हफ्तों में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. एनसीबी सुशांत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है. तभी रिया का नाम सामने आया था.

रिया और उनके भाई शोविक के कई ड्रग्स पेडलर्स संग कनेक्शन सामने आए थे. रिया और शोविक की उनके साथ चैट का भी खुलासा हुआ था. इसके बाद से दोनों को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया. बाद में दोनों को गिरफ्तार किया. रिया और शोविक पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप है. दोनों ने ये बात पूछताछ में भी कबूल की है.

Check Also

झारखंड प्रगतिशील वर्कर्स का प्रतिनिधि मंडल रांची नगर निगम के आयुक्त से मिला,सोपा ज्ञापन

🔊 Listen to this रांचीlझारखंड प्रगतिशील वर्कर्स यूनियन के बैनर तले रांची नगर निगम के …