Breaking News

सुशांत केस: डायरेक्टर दिनेश विजान के घर-ऑफिस पर ED के छापे

सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा अपडेट सामने आया है. सुशांत मामले की जांच को लेकर ईडी फिल्ममेकर दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर सर्च ऑपरेशन कर रही है. दिनेश विजान के साथ सुशांत ने फिल्म राब्ता में काम किया था. इसमें सुशांत के अपोजिट एक्ट्रेस कृति सेनन थीं. इस फिल्म को लेकर की गई पेमेंट सवालों के घेरे में है. जिसकी ईडी जांच कर रही है.

दिनेश विजान के घर-ऑफिस पर ईडी के छापे

सूत्र के मुताबिक, सुशांत को विजान द्वारा 2016 में पेमेंट की गई थी. विजान से इस सिलसिले में ईडी दो मौकों पर पूछताछ कर चुकी है. ईडी ने विजान से सुशांत के साइनिंग अमाउंट से जुड़े डॉक्यूमेंट और दूसरी जानकारी मांगी थी. सुशांत केस को लेकर ईडी ने पिछले दिनों श्रुति मोदी और उदय सिंह गौरी से भी पूछताछ की. उदय सिंह गौरी ने सुशांत का अकाउंट संभाला था. सुशांत से उदय सिंह गौरी की उनके मौत के एक दिन पहले बात हुई थी. वहीं ईडी को अपनी जांच में रिया और दूसरों के खिलाफ कोई संदिग्ध ट्रांजैक्शन का पता नहीं चला है.

राब्ता हुई थी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप
बता दें, फिल्म राब्ता 9 जून 2017 को रिलीज हुई थी. इस मूवी से दिनेश विजान ने बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू किया था. ये एक रोमांटिक-एक्शन मूवी थी. राब्ता को दिनेश विजान ने को-प्रोड्यूस भी किया था. फिल्म में सुशांत और कृति के अलावा जिम सरभ, राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी अहम रोल में थे. फिल्म में पुनर्जन्म का एंगल दिखाया गया था. रिलीज से पहले इस मूवी को लेकर काफी बज बना था. लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद फ्लॉप साबित हुई. मूवी में पहली बार कृति संग सुशांत की जोड़ी बनी थी.

सुशांत के सुसाइड से लगा झटका

बात करें सुशांत सिंह राजपूत की तो 14 जून को एक्टर ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में खुदकुशी की थी. सुशांत के सुसाइड ने फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था. अभी भी इस केस की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है. सुशांत ने क्यों सुसाइड किया इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

Check Also

अनाधिकृत निर्माण के नियमितीकरण कार्यशाला में बोले सांसद संजय सेठ

🔊 Listen to this भवन निर्माण के लिए नक्शा पास कराने की प्रक्रिया को सरल …