Breaking News

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी हुए कोरोना संक्रमित, मालदा में निर्दल उम्मीदवार की मौत

  • अब तक एक दर्जन से अधिक नेता-उम्मीदवार हो चुके हैं कोविड-19 के शिकार- चार की जा चुकी है जान

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में कोविड-19 का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। अस्पतालों में संक्रमित मरीजों के लिए बेड नहीं है। जगह-जगह अॉक्सीनजन की कमी देखी जा रही है। इस बीच हाल ही में भाजपा में शामिल हुए बॉलीवुड के सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

दूसरी ओर मालदा जिले में कोरोना संक्रमित एक और उम्मीदवार ने दम तोड़ दिया। उसका नाम समीर घोष है।  42 वर्षीय समीर 15 अप्रैल को कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती थे। वह ऐसे चौथे उम्मीदवार हैं, जिनकी मौत कोरोना के चलते हुई है। इसके पहले उत्तर 24 परगना के खरदह विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार काजल सिन्हा की कोरोना से मौत हो गई थी।

इस महीने में मुर्शिदाबाद जिले के जंगीपुर से आरएसपी उम्मीदवार प्रदीप नंदी और समशेरगंज के कांग्रेस उम्मीदवार रिजाउल हक की कोरोना से मौत हो चुकी है। गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, माकपा के जादवपुर प्रत्याशी सुजन चक्रवर्ती, भाजपा की उम्मीदवार पर्णो मित्रा, माकपा उम्मीदवार शतरूप घोष, तृणमूल के कमरहटी के उम्मीदवार मदन मित्रा समेत कई उम्मीदवार कोरोना के चपेट में आ चुके हैं।

Check Also

अनाधिकृत निर्माण के नियमितीकरण कार्यशाला में बोले सांसद संजय सेठ

🔊 Listen to this भवन निर्माण के लिए नक्शा पास कराने की प्रक्रिया को सरल …