Breaking News

राज्य सरकार केवल लूट खसोट में लगी है : बाबूलाल

रांची l भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी शनिवार को भाजपा द्वारा गुमला के बसिया और रायडीह में आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे। बबाूलाल ने कहा कि राज्य सरकार केवल लूट खसोट में लगी है। यह सरकार बालू से लेकर खनिज तक को मुंबई-दिल्ली तक बेचने का कार्य किया है। आज की तारीख में सबसे ज्यादा जमीन हेमंत के परिवार ने ठगा है। रांची, बोकारो , धनबाद सभी जगह इनकी जमीनें है। उन्होने कहा कि ये पहले ऐसे मुख्यमंत्री होंगे जो खुद के नाम पर पत्थर लीज लेते है। उन्होंने कहा कि इडी की छापेमारी में पूर्व मुख्यमंत्री के मित्र विनोद सिंह के यहां बेरोजगार युवकों का एडमिट कार्ड मिलता है। राज्य सरकार बेरोजगार युवकों के हक को बेचने पर उतारू है। जेएसएससी जेपीएससी में पेपर लीक हो रहा है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि झांरखंड राज्य की स्थापना भाजपा ने की है। पहले जयपाल सिंह मुंडा ने राज्य की मांग की तो उन्हें कांग्रेस में शामिल करा दिया गया। शिबू सोरेंग को पैसा देकर चुप करा दिया गया। प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने अलग झांरखंड राज्य बनाया। देश की आजादी के बाद कांग्रेस 60 साल तक देश पर शासन किया, जबकि भाई नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा विगत दस साल से सत्ता में है। आज दस वर्षों में जितना विकास हुआ है पहले कभी नही हुआ। भाजपा ने जम्मू कश्मीर से धारा 370,मुस्लिम महिलाओं के अधिकार के लिए तीन तलाक जैसे नियम को खत्म करने का साहसिक कार्य किया।केंद सरकार जल्द ही जम्मू कश्मीर को राज्य का दर्जा देने का कार्य करेगी।
बाबूलाल ने कहा कि कांग्रेस को कभी भी गरीबो और गांवो की चिंता नहीं रही। जब आज विकास हो रहा है, तो विरोधियों के पेट मे दर्द हो रहा है। आज जहां देश के पीएम देश को मजबूत करना चाहते हैं, वही कुछ लोग परिवार को मजबूत करने में लगे है। आज विरोधी दुष्प्रचार कर रहे है कि हेमंत को फंसा दिया गया। यहां की जनता ने तो उन्हें मुख्यमंत्री बनाया था। आपके कुकर्मों ने आपको फंसाया। आज वे अपनी करनी के कारण जेल में है। वे सेना की जमीन में भ्रष्टाचार किये। अपने प्रेस सलाहकार अभिषेक पिंटू को लूट की छूट दी। अपनी पत्नी के नाम इंडस्ट्रियल एरिया में 11 एकड़ जमीन दिलाया। अपने विधायक प्रतिनिधि पंकज को खनिज समेत अनेक मामलों में लूट की छूट दी। कई बिचौलिया दलाल के साथ साथ हेमंत भी जेल में है। अगर निर्दोष होते तो कोर्ट ने उन्हें बेल क्यो नहीं दिया। उन्होंने कहा कि राज्य में सबसे ज्यादा जमीन को ठगने का कार्य सोरेन परिवार ने किया है, जबकि रघुवरदास समेत भाजपा के शासन काल मे एक भी जमीन घपला नहीं हुआ।
बाबूलाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी संविधान को धर्मग्रथ मानते हैं, जबकि कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में रहते हुए 80 बार संविधान संशोधन किया है। कांग्रेस के शासनकाल में इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाकर संविधान की धज्जियां उड़ाई।
हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा इसाइ मुस्लिम विरोधी नहीं है। पिछले दस वर्षों से देश मे कोई दंगा फसाद नहीं हुआ है। जबकि सभी समुदाय के लोगों को बराबर सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। आज विस्थापन की बात करने वाले कांग्रेस के शासन में ही एचइसी, सीसीएल, बीसीसीएल, बोकारो कल कारखाने का निर्माण हुआ और उनके विस्थापित लोग आज भी दर-दर की ठोकर खा रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के नेतृत्व में देश मे काफी विकास योजनाएं गरीबो, किसानों के लिए चलायी जा रही है।
बाबूलाल ने कहा कि नरेंद मोदी का सपना 2047 तक देश को विकसित देश बनाने की है। आप बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं पर पूरी जिम्मेदारी लोकसभा चुनाव जिताने की है। पिछली बार बहुत कम वोट से जीत हुई थी। इस बार दस प्रतिशत वोट बढ़ाकर 56 प्रतिशत वोट भाजपा को दिलाना है। उन्होंनें कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र, अधिकाधिक मतदान कराने संबधी बात भी बतायी।

Check Also

हजारीबाग में 17 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक गिरफ्तार

🔊 Listen to this हजारीबाग। जिले की कोर्रा थाना पुलिस ने सियारी चौक के नजदीक …