Breaking News

हजारीबाग लोकसभा प्रत्याशी संजय मेहता का नामांकन कल

हजारीबाग लोकसभा प्रत्याशी संजय मेहता का नामांकन कल

जयराम महतो समेत झारखण्ड के कई क्रन्तिकारी नेता होंगे शामिल

हर गाँव – हर क्षेत्र से पहुंचेंगे लोग, देंगे विजय का आशीर्वाद

हजारीबागlयुवा राजनीतिज्ञ और पिछले 3 वर्ष में झारखंड मुद्दों व जनता के हक़ अधिकारों को लेकर आवाज बुलंद कर रहे हजारीबाग के बरही निवासी संजय कुमार मेहता अंततः आज हजारीबाग सांसद प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे। उनके समर्थकों ने बताया कि यह अवसर ऐतिहासिक होगा जब एक उम्मीदवार के लिए हजारों समर्थक नामांकन कार्यक्रम में जुटेंगे।
नामांकन कार्यक्रम में झारखंडी योद्धा टाइगर जयराम महतो शामिल हो रहे हैं। जयराम महतो, संजय मेहता एवं हज़ारों की संख्या में झारखंडी जनमानस मटवारी गांधी मैदान से पैदल यात्रा कर हज़ारीबाग समाहरणालय पहुंचेंगे।
बता दें की संजय इस चुनाव की तैयारी लंबे समय से कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने जेबीकेएसएस के साथ झारखंड के अलग अलग हिस्सों में जाकर स्थानीयता की आवाज बुलंद की है। माटी के नेतृत्व की बात कही है। पिछले 1 वर्ष में संजय ने हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत 20 प्रखंड के सभी गाँव पंचायत का दौरा किया है। और हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से इसबार चुनाव में जन-जन से आशीर्वाद की प्रार्थना की।
संजय मेहता इससे पहले झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 में बरही विधानसभा से चुनाव लड़ चुकें हैं। उन्हें आम आदमी पार्टी ने टिकट दिया था। लोकसभा प्रत्याशी के तौर पर यह उनका पहला चुनाव है लेकिन वे किसी भी तरह से स्थापित नेताओं और उम्मीदवारों से कमतर नही दिखाई दे रहे। धीरे – धीरे कस्बों और गाँवों में अपना जनाधार बढ़ा चुके संजय मेहता का आत्मविश्वास बहुत बढ़ा हुआ है। इस चुनाव में वो अपनी स्थिति बेहतर पा रहे हैं। राजनीति में पूरी तरह से रम चुके संजय पारंपरिक राजनीति से इतर लोगों के साथ बहुत जल्द इस स्तर का जनाधार बढ़ा पाने में कामयाब हुए हैं जो कि क्षेत्र में चर्चा का विषय है।

Check Also

भाकपा ने गांडेय उपचुनाव के लिए कल्पना सोरेन को दी समर्थन

🔊 Listen to this रांचीlगांडेय विधानसभा उप चुनाव में झामुमो के प्रत्याशी एवम पूर्व मुख्यमंत्री …