Breaking News

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा का मीडिया सेंटर खुला

प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी लक्षमीकांत वाजपेयी ने किया उद्धघाटन

प्रदेश भाजपा द्वारा आज हरमू मारू टावर में लोकसभा चुनाव के निमित मीडिया सेंटर का शुभारम्भ किया गया

रांचीlभाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष,प्रदेश प्रभारी सांसद लक्षमीकांत वाजपेयी ने संयुक्त रूप से फीता काट एवं नारियल फोड़ उद्धघाटन किया। इस मीडिया सेंटर से पत्रकार चुनाव से सम्बन्धित पार्टी की खबरों को आसानी से प्राप्त कर सकेंगे।
इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है और उन पर विश्वास भी करती है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस चुनाव में एनडीए प्रदेश की 14 की 14 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि राज्य में यह चुनाव 4 चरणों में है इस कारण करीब दो महीने चलेगा। पत्रकारों को परेशानी नहीं हो इसके लिए मीडिया सेंटर का शुभारम्भ किया गया है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान पत्रकार अब मीडिया सेंटर से ही पार्टी की गतिविधियों,नेताओं का प्रवास सहित कई महत्वपूर्ण जानकारी ले सकेंगे। चुनाव तक संवादाता सम्मेलन का आयोजन भी इसी सेंटर में किया जाएगा तथा इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार बाइट भी यहां आकर ले सकेंगे।

इस कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री एवं सांसद आदित्य साहू, मनोज सिंह, प्रतुल शाहदेव, योगेंद्र प्रताप सिंह, अशोक बड़ाईक, प्रदीप सिन्हा, तारिक इमरान, अजय राय, संदीप वर्मा, मुकेश सिंह, पुरुषोत्तम राय, मृत्युंजय कुमार, प्रिंस कुमार, राजीव राज सहित कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Check Also

हजारीबाग में 17 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक गिरफ्तार

🔊 Listen to this हजारीबाग। जिले की कोर्रा थाना पुलिस ने सियारी चौक के नजदीक …